बीजेपी शासित राज्यों में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही। आए दिन इन राज्यों से महिलाओं के यौन उत्पीड़न की ख़बरें सुर्ख़ियां बटोर रही हैं। ताज़ा मामला हरियाणा के रेवाड़ी से सामने आया है। जहां एक सीबीएसई टॉपर छात्रा को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया।

खबरों के मुताबिक, छात्रा जब कोचिंग से लौट रही थी, उसी समय करीब 1 दर्जन बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और फिर नशे की गोलियां देकर उसके साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश नशे की हालत में उसे छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पीड़िता की मां ने राज्य की पुलिस पर मामले की अनदेखी का आरोप लगाया है। मां ने कहा, “कुछ लोगों ने मेरी बेटी को अगवा कर उसके साथ गैंग रेप किया, लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस मामले की अनदेखी कर रही है”।

पीड़िता की मां ने पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा, “सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में टॉप करने के बाद मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) ने मेरी बेटी को सम्मानित किया था। मोदी जी कहते हैं बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ, लेकिन अब मैं अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगा रही हूं।”

इस मामले को राज्य की मनोहर लाल खट्टर सरकार की जमकर आलोचना हो रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर लिखा, “भाजपा से क़ानून व्यवस्था कहीं नहीं संभल रही- ना दिल्ली में ना हरियाणा में. जनता खट्टर साहिब से जवाब चाहती है, आख़िर हमारी बेटियां कहां जायें, उन्हें सुरक्षा कौन देगा”?